Wednesday, May 17, 2023

5 आसान धन मंत्र जो आपके लिए समृद्धि, प्रचुरता और अवसर का खजाना लाते हैं


 5 Real Spells That works Like A Magic to Bring Prosperity

(5 आसान धन मंत्र जो आपके लिए समृद्धि, प्रचुरता और अवसर का खजाना लाते हैं)

यदि आप महसूस कर रहे हैं कि हाल ही में  बैंक खाता सूख गया है, तो ये आसान धन मंत्र उस सुस्वादित हरे कागज को आपकी जेब में वापस ला देंगे। 

Real Spells that work :-

कुछ लोग जादू-टोना करने के विचार से भयभीत महसूस कर सकते हैं, लेकिन इन धन मंत्रों के लिए मंत्रों के पूर्व ज्ञान की बहुत कम आवश्यकता होती है। 

वास्तव में, ये मंत्र आपके समय के केवल एक सूक्ष्म निवेश की मांग करते हैं, जो कि आपके द्वारा बुलाए जाने वाले धन की तुलना में कुछ भी नहीं है!

आसान धन मंत्र जो आपके लिए समृद्धि, प्रचुरता और अवसर का खजाना लाते हैं


जादू-टोना और जादू टोना सामान्य रूप से जोखिम भरा और डराने वाला लग सकता है, लेकिन मैं इस अभ्यास के आसपास के कलंक को दूर करने के लिए यहां हूं। आखिरकार, मंत्रों की शक्तिशाली शक्ति को आसानी से पकड़ने के लिए, आपको उनकी शक्ति में विश्वास करने के लिए तैयार रहने की आवश्यकता है। 

आपके पास खोने के लिए कुछ भी नहीं है, क्योंकि ये धन मंत्र स्वभाव से सरल और सीधे हैं। संभावना है, आपके पास शायद पहले से ही उपकरण और सामग्रियां हैं जिनकी आपको अपने घर के आसपास झूठ बोलने की आवश्यकता है। 

कुछ भी खरीदने के लिए किसी कहानी की ओर जाने की कोई आवश्यकता नहीं है, क्योंकि आप यहां उस पैसे को बचाने के लिए हैं जो आपके पास है और आप जो पैसा चाहते हैं उसे कॉल कर रहे हैं।


आरंभ करने से पहले, याद रखें कि हर कोई और आपके आस-पास की हर चीज ऊर्जा से बनी है। हालाँकि, जब आप जिस ऊर्जा का दोहन कर रहे हैं, वह अब उस राशि के अनुरूप नहीं है, जो आप चाहते हैं, तो यह ताज़ा करने का समय है। यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपके मंत्र के परिणाम में देरी न हो, यहाँ तीन महत्वपूर्ण चीज़ें हैं जो आपको अवश्य करनी चाहिए:

मृद्धि, प्रचुरता


अपने पैसे और किसी भी नकारात्मक खर्च करने की आदतों के बारे में अपने पहले से मौजूद विश्वासों पर नियंत्रण रखें।

धैर्य रखें। हम अपने मंत्र और अभिव्यक्तियों के समय को नियंत्रित नहीं कर सकते।

अपने आप पर और अपनी इच्छाओं को जीवन में लाने की अपनी क्षमता पर विश्वास रखें।

इन रस्मों के साथ मज़े करना याद रखें। सकारात्मकता और रचनात्मकता को अपने जादू को सक्रिय करने दें। इस तथ्य पर भरोसा करें कि जैसे ही आप मंत्र बनाना और बनाना शुरू करेंगे, पैसा आपकी ओर बहने लगेगा। आप विश्वसनीय मित्रों को भी अपने अनुष्ठान में शामिल होने के लिए आमंत्रित कर सकते हैं और इसकी क्षमता को बढ़ा सकते हैं क्योंकि आप एक साथ जुड़ते हैं और अपनी शक्ति को दोगुना करते हैं। अब, कहा जा रहा है, यह पता लगाने का समय है कि इनमें से कौन सा मंत्र सबसे अधिक प्रतिध्वनित होता है, क्योंकि आपका बटुआ पहले से कहीं अधिक मोटा होने वाला है।

तेज़्ज़ पत्ता  से धन मंत्र

यह क्या करता है: धन और समृद्धि को आकर्षित करने में आपकी मदद करता है।


जिसकी आपको जरूरत है:

  • तेज़्ज़ पत्ता 
  • एक शार्पी
  • चिमटी
  • एक लाइटर
  • एक आग सुरक्षित कटोरा

कैसे कास्ट करें:

सूखे तेज पत्ते और एक चोखा लें और तेज पत्ते को समतल सतह पर बिछा दें। आप या तो सटीक राशि लिख सकते हैं जिसे आप बुला रहे हैं, या बस बे पत्ती पर "बहुतायत", "समृद्धि" या "धन" शब्द लिखें। अपना शब्द या राशि लिखने के बाद बे पत्ती पर बचे हुए स्थान के साथ, छोटे डॉलर के चिह्नों को तब तक बनाना शुरू करें जब तक कि बे पत्ती का वह भाग लगभग पूरी तरह से ढक न जाए।


चिमटी से तेज पत्ता लें और इसे तने के सिरे से उठाएं। इसे अपने फायर सेफ बाउल के ऊपर रखें और अपने फ्री हैंड से लाइटर को पकड़ें। तेज पत्ते को सिरे पर (चिमटी के विपरीत) आग पर जलाएं और जैसे ही आप तेज पत्ते को जलाते हैं, अपना इरादा निर्धारित करें। यदि आपके पास कोई इरादा नहीं है - या खुद को स्थापित करने के लिए नुकसान महसूस करते हैं - इस आशीर्वाद का उपयोग करें:


  • बे पत्ती की शक्ति, मैं तुमसे पूछता हूँ,
  • निष्पक्ष और न्यायपूर्ण तरीकों से,
  • प्रचुर समृद्धि लाएं।
  • आग के पार,
  • प्रचुर समृद्धि लाएं।


आप अपने जले हुए तेज पत्ते की राख को एक सफेद मोमबत्ती में डाल सकते हैं और इसे अपने घर में रख सकते हैं (ज्यादातर एक वेदी स्थान पर) या उन्हें अपने दरवाजे या खिड़की से हवा में उड़ाकर वापस पृथ्वी पर दे सकते हैं। आप उन्हें बाहर जमीन में गाड़ भी सकते हैं।

इस प्रक्रिया के दौरान मज़े करना याद रखें। अपना समृद्ध बे पत्ती बनाना, उसे जलाना, और अपने इरादे का पाठ करना खेल और जादू की ऊर्जा के साथ किया जाना है, दो शक्तिशाली ताकतें जो आपकी अभिव्यक्तियों को आसानी से सुगम बनाने में मदद करती हैं!

दालचीनी बहुतायत मंत्र

यह क्या करता है: आपको और फिर एक चुटकी दालचीनी लें और धन और प्रचुरता को आकर्षित करने के लिए इसे अपने बटुए पर छिड़कें।


धन का कटोरा

यह क्या करता है: आपके घर या आपके व्यवसाय के लिए धन की मांग करता है


  • आपको किस चीज़ की ज़रूरत पड़ेगी:
  • एक कटोरी (हरे, सोना, कांच या तांबे को प्राथमिकता दी जाती है)
  • छोटी-छोटी तिपहिया जो आपके लिए धन और धन का प्रतिनिधित्व करती हैं
  • सिक्के या नकद
  • क्रिस्टल (सिट्रीन, एवेन्टूराइन, गार्नेट और पाइराइट सबसे अच्छा काम करते हैं)
  • एक छोटी मोमबत्ती
  • आपकी पसंद का आवश्यक तेल
  • एक कलम और कागज
  • अपनी पसंद का एनर्जी क्लींजिंग टूल (सेज, पालो सैंटो, अगरबत्ती, सेलेनाइट वैंड)
  • कैसे कास्ट करें:
  • अपना कटोरा साफ करो।


अपनी पसंद के एनर्जी क्लींजिंग टूल के साथ उन सभी वस्तुओं और ट्रिंकेट को ऊर्जावान रूप से साफ़ करें जिन्हें आपने अपने कटोरे में जोड़ने के लिए चुना है।


अपनी कलम और कागज लें और अपने इरादों को वर्तमान-काल में लिखना शुरू करें जैसे कि वे पहले ही हो चुके हैं (उदाहरण: "मैं अमीर हूं" या "मेरे बैंक खाते में $25,000 हैं और मेरा सारा कर्ज चुका दिया गया है")।


अपने कटोरे में एक-एक करके अपने आइटम और ट्रिंकेट डालें और अपने द्वारा जोड़े जाने वाले प्रत्येक आइटम के साथ अपना इरादा दोहराएं

अपनी मोमबत्ती को अपने कटोरे में जोड़ें और मोमबत्ती जलाने से पहले उसके ऊपर अपने चुने हुए आवश्यक तेल की 1-2 बूंदें डालें। आग की ऊर्जा आपकी अभिव्यक्ति को बढ़ाएगी!


कटोरी में अपना लिखित आशय जोड़ें और कटोरी को अपने घर या कार्यस्थल के सामने के दरवाजे के पास कुछ दूर रखें (जिस स्थान पर आप समृद्धि लाने पर अधिक ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और जिस भी स्थान पर आप सबसे अधिक आरामदायक महसूस करते हैं)


अपने पैसे के कटोरे को हर कुछ दिनों में जड़ी-बूटियों, सिक्कों, ट्रिंकेट, क्रिस्टल या ऐसी किसी भी चीज़ से "खिलाना" जारी रखना महत्वपूर्ण है जो आपके लिए बहुतायत का प्रतिनिधित्व करती है।


एक बार जब मोमबत्ती कुछ दिनों या हफ्तों तक उपयोग करने के बाद पूरी तरह से जल जाती है और आप अपने पैसे के कटोरे के साथ पूर्ण महसूस करते हैं, तो सभी प्राकृतिक तत्वों को पृथ्वी पर वापस लौटा दें और उन सिक्कों या धन को उपहार में दें जो आपके पैसे के कटोरे को बनाने में उपयोग किए गए थे या एक कारण जिसकी आवश्यकता हो सकती है

न्यू मून मनी मंत्र

यह क्या करता है: आपको जादुई और समृद्ध AF बनाने के लिए आपको चंद्रमा की शक्ति के साथ संरेखित करता है


आपको किस चीज़ की ज़रूरत पड़ेगी:

एक कलम और कागज का टुकड़ा


कैसे कास्ट करें:

जब अमावस्या हर महीने आती है, तो वह सूर्य के समान राशि में होगी (उदाहरण: तुला राशि में, अमावस्या भी तुला राशि में होती है)। यह समय आपको मौन और अंधकार के संपर्क में आने की अनुमति देगा जो प्रतीत होता है कि "शून्य" अमावस्या हमें लाती है। यह प्रकट करने और इरादे स्थापित करने के लिए एक उर्वर समय है, इसलिए जब हम अमावस्या की शक्ति का उपयोग करते हैं, तो हम इसके आठ महत्वपूर्ण चंद्र चरणों में से एक के साथ संरेखित करना शुरू करते हैं।


प्रत्येक अमावस्या के तहत, अपना इरादा किसी ऐसी चीज़ के आसपास सेट करें जो चंद्रमा की ऊर्जा के अनुरूप हो। उदाहरण के लिए:


मेष अमावस्या: मैं एक नेता हूं और मेरे आत्मविश्वास के लिए पैसा मेरी ओर खींचा जाता है

वृषभ अमावस्या: मैं धनवान हूं और मैं लक्जरी यात्रा, उपहार और अनुभवों को आसानी से अपनी ओर आकर्षित करता हूं

मिथुन अमावस्या: लोग मेरे विचार और राय सुनना पसंद करते हैं और मुझे उनके लिए अच्छा भुगतान करते हैं


इत्यादि। जब हम प्रत्येक अमावस्या के अनूठे महत्व को समझना शुरू करते हैं और उन इरादों को लिखते हैं जो अमावस्या की ऊर्जा के साथ संरेखित होते हैं, तो हम अपने चुंबकत्व में जो कुछ भी चाहते हैं या प्रकट करते हैं, उसमें वृद्धि होती है।


मेरा सुझाव है कि एक पत्रिका प्राप्त करें जो विशेष रूप से चंद्र चक्रों से जुड़े अनुष्ठानों, इरादों और जर्नलिंग प्रथाओं के लिए उपयोग की जाती है। जब आप साल-दर-साल इस पर पीछे मुड़कर देखते हैं, तो यह आपके लिए स्पष्ट हो जाएगा कि जब आप चंद्रमा की ऊर्जा के साथ संरेखित थे, तो इसे प्रकट करना कितना आसान था।


पैसा निकालने का मंत्र

  • यह क्या करता है: आपके वर्तमान जीवन में पैसा खींचता है
  • जिसकी आपको जरूरत है:
  • एक हरी मोमबत्ती
  • एक सफेद मोमबत्ती
  • आपके चयन का एक आवश्यक तेल (अधिमानतः दालचीनी, मीठा नारंगी, या पुदीना)

कैसे कास्ट करें:

दो मोमबत्तियाँ प्राप्त करें, एक हरी धन का प्रतिनिधित्व करने के लिए और एक सफेद स्वयं का प्रतिनिधित्व करने के लिए। प्रत्येक मोमबत्ती में अपने चुने हुए आवश्यक तेल की कुछ बूँदें डालें, यह इरादा रखते हुए कि पैसा आपके करीब आए क्योंकि यह जादू जारी है। मोमबत्तियों को अपनी वेदी पर एक दूसरे से नौ इंच की दूरी पर रखें (यदि आपके पास वेदी नहीं है, तो कोई भी सपाट सतह काम करेगी)। प्रत्येक दिन नौ दिनों के लिए, अधिमानतः एक ही समय पर सुबह या शाम, यह इरादा कहें:


  • पैसा, पैसा मेरे पास आओ,
  • पर्याप्त रूप से,
  • तीन गुना तीन।
  • क्या मैं सर्वोत्तम तरीकों से समृद्ध हो सकता हूं,
  • किसी को नुकसान नहीं पहुंचाना मेरे रास्ते में आता है।
  • यह मैं स्वीकार करता हूं, ऐसा हो सकता है।
  • मुझे पैसे लाओ,
  • तीन गुना तीन


इसे नौ दिनों तक दोहराएं, हर दिन सफेद मोमबत्ती को हरी मोमबत्ती के एक इंच करीब ले जाएं। जब दो मोमबत्तियाँ स्पर्श करेंगी, तो आपका जादू समाप्त हो जाएगा। सुनिश्चित करें कि जब आप इस आशय का पाठ करते हैं तो आप ब्रह्मांड से अपनी गोद में धन डालने की कल्पना करते हैं।

अब जब आपने अपना धन अनुष्ठान पूरा कर लिया है, तो आप यह जानकर आगे बढ़ सकते हैं कि धन आने वाला है। इस प्रक्रिया पर अधिक विचार न करें, क्योंकि ब्रह्मांड रहस्यमय तरीके से काम करता है। कार्यस्थल पर धन वृद्धि के रूप में धन आगमन हो सकता है। यह आपके द्वारा जमीन पर सौ डॉलर का बिल खोजने के रूप में आ सकता है। आपको किसी अनपेक्षित चीज़ के लिए मेल में चेक भी प्राप्त हो सकता है! ब्रह्मांड ने आपके अनुरोध को सुना है और जब तक आप अपना हिस्सा करने को तैयार हैं, ब्रह्मांड *हमेशा* उद्धार करता है।

Read Here :- Relationship Palmistry

No comments:

Post a Comment

Gain Insight Into Your Future with 100% Free Vedic Astrology Consultation

Vedic astrology, also known as Hindu or Indian astrology, has been an integral part of Hindu culture for centuries. It is believed to offer ...